Rediff.com  » Movies » मर्दानी 2 ट्रेलर: रानी मुखर्जी का ज़ोरदार धमाका

मर्दानी 2 ट्रेलर: रानी मुखर्जी का ज़ोरदार धमाका

November 16, 2019 15:54 IST

रानी मुखर्जी की मौजूदग़ी आपको यह ट्रेलर अंत तक देखने के लिये और दिसंबर 13 तक इस मूवी की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार करने के लिये मजबूर कर देती है, नम्रता ठक्कर ने कहा।

Mardaani 2 Trailer: Rani Mukerji

हिचकी में टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित स्कूल टीचर का किरदार बख़ूबी निभाने के बाद, रानी मुखर्जी मर्दानी 2 में शिवानी शिवाजी रॉय नामक दमदार पुलिसवाली के किरदार के साथ लौट आयी हैं।

गोपी पुत्रन द्वारा डायरेक्ट किया गया यह ट्रेलर दो मिनट से थोड़ा ज़्यादा लंबा और धमाकेदार है।

मर्दानी में दिखाई गयी बच्चों की तस्करी से अलग इस सीक्वेल में भारत में बलात्कार के मामलों और उनकी क्रूरता पर नज़र डाली गयी है।

घड़ी की सूइयाँ घूमती जा रही हैं और शिवानी रॉय के पास एक सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने और उसकी अगली शिकार को बचाने के लिये सिर्फ दो दिन का समय बचा है।

चूहे-बिल्ली का यह तेज़-तर्रार खेल मर्दानी 2 को और भी दिलचस्प बना देता है।

हालांकि मूल कहानी ट्रेलर में बता दी गयी है, लेकिन पुत्रन ने इसका कुछ सस्पेंस छुपा कर रखा है। हम हमलावर को देख नहीं पाते।

रानी का अभिनय प्रभावशाली है। उनकी मौजूदग़ी आपको यह ट्रेलर अंत तक देखने के लिये और दिसंबर 13 तक इस मूवी की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार करने के लिये मजबूर कर देती है।

सीरियल रेपिस्ट का किरदार निभाने वाला अभिनेता सचमुच आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

हालांकि मर्दानी कुछ शानदार परफॉर्मेंसेज़ के साथ बनी एक उम्दा फिल्म थी, लेकिन उसका सीक्वेल उससे भी एक कदम आगे लगता है।

अग़र सलमान का चुलबुल पांडे का किरदार दबंग पुलिस ऑफ़िसर कहलाता है, तो शिवानी रॉय के किरदार में रानी दबंगई में कहीं पीछे नहीं हैं।

हम उन्हें देखने के लिये बेहद उत्साहित हैं!

नम्रता ठक्कर
Related News: 1
SHARE THIS STORYCOMMENT